A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा, कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार अच्छा काम कर रही है

बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा, कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार अच्छा काम कर रही है

कर्नाटक भाजपा के राष्ट्रीय प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने बुधवार को कहा कि पार्टी की राज्य इकाई एकजुट है और मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है।

Arun Singh, Arun Singh Karnataka, Arun Singh Yediyurappa, Yediyurappa, Yediyurappa Karnataka- India TV Hindi Image Source : TWITTER भाजपा के राष्ट्रीय प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है।

बेंगलुरु: कर्नाटक भाजपा के राष्ट्रीय प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने बुधवार को कहा कि पार्टी की राज्य इकाई एकजुट है और मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है। राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर आए सिंह ने येदियुरप्पा को हटाने के लेकर कुछ वर्गों के में चल रही अटकलों के बीच नेतृत्व में बदलाव को लेकर प्रत्यक्ष रूप से कोई बयान नहीं दिया और कहा कि वह इस मुद्दे पर पहले ही बोल चुके हैं। सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'हमारे पार्टी कार्यकर्ता, मंत्री और विधायक एकजुट हैं । किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।'

‘विधायकों को बयान देने से मना किया’
सिंह ने कहा कि उन्होंने पार्टी विधायकों से कहा है कि वे मीडिया में कोई बयान न दें और अगर उनकी कुछ चिंताएं हैं तो व्यक्तिगत रूप से नेतृत्व से बात करें। उन्होंने विधायकों से कहा, 'अपने निर्वाचन क्षेत्र में काम करें। अपने लोगों के लिये काम करें और पार्टी के कार्यों को आगे ले जाएं।' सिंह ने कहा कि येदियुरप्पा के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है। नेतृत्व में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि 'इस पर मुझे जो कहना था, कई बार कह चुका हूं। बार-बार इस बारे में पूछने का कोई मतलब नहीं है।' सिंह ने हाल ही में मुख्यमंत्री को बदलने से इनकार कर दिया था और कहा था कि येदियुरप्पा शीर्ष पद पर बने रहेंगे।


‘...येदियुरप्पा को हटाया जाना चाहिए’
बता दें कि पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि सत्तारूढ़ भाजपा का एक वर्ग येदियुरप्पा हटाने की कोशिश कर रहा है। कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलीन कुमार कटील ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना से बुधवार को एक बार फिर इनकार किया था। हालांकि वरिष्ठ मंत्री के एस, ईश्वरप्पा ने कहा कि पार्टी के भीतर का एक धड़े का मानना है कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को हटाया जाना चाहिए। ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने यह स्वीकार किया कि पार्टी के भीतर के कुछ लोग चाहते हैं कि मुख्यमंत्री को हटाया जाना चाहिए।

Latest India News