A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस ने न्यायालय के आदेश को 'बड़ी जीत' कहा, पर्रिकर मौन

कांग्रेस ने न्यायालय के आदेश को 'बड़ी जीत' कहा, पर्रिकर मौन

पणजी: गोवा में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे भाजपा नेता मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि वह शाम को अपने शपथ ग्रहण समारोह के बाद ही सर्वोच्च न्यायालय के शक्ति परीक्षण के

manohar parrikar- India TV Hindi manohar parrikar

पणजी: गोवा में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे भाजपा नेता मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि वह शाम को अपने शपथ ग्रहण समारोह के बाद ही सर्वोच्च न्यायालय के शक्ति परीक्षण के आदेश पर कोई टिप्पणी करेंगे। वहीं, कांग्रेस ने शीर्ष न्यायालय के आदेश को 'बड़ी जीत' करार दिया है।

सर्वोच्च न्यायालय के शक्ति परीक्षण के आदेश पर टिप्पणी करने को कहे जाने पर पर्रिकर ने पणजी में संवाददाताओं से कहा, "मैं शपथ ग्रहण समारोह के बाद ही टिप्पणी करूंगा।" पर्रिकर ने गोवा में भाजपा के नए मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के लिए सोमवार को रक्षा मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।

ये भी पढ़ें

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को 'कांग्रेस के लिए बड़ी जीत' कहा है। कांग्रेस ने यह आरोप लगाते हुए देर सोमवार सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी कि गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने यह जानते हुए भी भाजपा को सरकार बनाने का निमंत्रण देकर असंवैधानिक व्यवहार किया है कि कांग्रेस चार फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव में 17 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है।

शीर्ष न्यायालय ने गुरुवार को शक्ति परीक्षण का आदेश दिया है, हालांकि उसने पर्रिकर के शपथ ग्रहण समारोह पर रोक लगाने से इंकार कर दिया।

Latest India News