A
Hindi News भारत राजनीति Covid-19: समाज को बांटने और जहर उगलने में कांग्रेस मास्टर- जेपी नड्डा

Covid-19: समाज को बांटने और जहर उगलने में कांग्रेस मास्टर- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने ट्वी कर कहा, "समाज को बांटने और दूसरों के खिलाफ जहर उगलना.... कांग्रेस इस काम में मास्टर है। भारत कांग्रेस की हरकतों को देख रहा है, जबकि देश COVID-19 से लड़ रहा है। मैं कांग्रेस से 'टूलकिट मॉडल' से आगे बढ़कर कुछ रचनात्मक करने का आग्रह करूंगा। #CongressToolkitExposed"

Congress is a master at dividing society spewing venom says JP Nadda Covid-19: समाज को बांटने और जहर- India TV Hindi Image Source : PTI Covid-19: समाज को बांटने और जहर उगलने में कांग्रेस मास्टर- जेपी नड्डा

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी पर कोविड-19 के खिलाफ चल रही मुहिम को कमजोर करना का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी ने बड़ा हमला बोला है। जेपी नड्डा ने ट्वी कर कहा, "समाज को बांटने और दूसरों के खिलाफ जहर उगलना.... कांग्रेस इस काम में मास्टर है। भारत कांग्रेस की हरकतों को देख रहा है, जबकि देश COVID-19 से लड़ रहा है। मैं कांग्रेस से 'टूलकिट मॉडल' से आगे बढ़कर कुछ रचनात्मक करने का आग्रह करूंगा। #CongressToolkitExposed"

कांग्रेस बोली- ‘फर्जी टूलकिट’ प्रचारित कर रही है बीजेपी
कांग्रेस के शोध विभाग के प्रमुख और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने ‘टूलकिट’ से जुड़े भाजपा के दावे को लेकर पलटवार करते हुए मंगलवार को केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी पर ‘फर्जी टूलकिट’ को प्रचारित करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ ‘जालसाजी’ की प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी।

गौड़ा ने ट्वीट किया, "भाजपा ‘कोविड कु्प्रबंधन’ पर फर्जी टूलकिट का दुष्प्रचार कर रही है और इसे कांग्रेस के शोध विभाग से जोड़ रही है। हम जालसाजी को लेकर जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा रहे हैं।" उन्होंने दावा किया, "हमारा देश कोविड की तबाही का सामना कर रहा है, ऐसे समय लोगों को राहत प्रदान करने की बजाय भाजपा बेशर्मी के साथ फर्जीवाड़ा कर रही है।"

गौतलब है कि भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया और कहा कि इस संकट काल में विपक्षी दल की "गिद्धों की राजनीति" उजागर हुई है। एक "टूलकिट" का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कोरोना के समय जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए भारत को पूरे विश्व में "अपमानित और बदनाम" करने की कोशश की है। 

Latest India News