A
Hindi News भारत राजनीति अलगाववादियों को प्रोत्साहन दे रही है कांग्रेस, मान्यता रद्द होनी चाहिए: बादल

अलगाववादियों को प्रोत्साहन दे रही है कांग्रेस, मान्यता रद्द होनी चाहिए: बादल

नई दिल्ली: पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आज कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अलगाववादी ताकतों को बढ़ावा दे कर पंजाब में समस्या उत्पन्न कर रही है। बादल ने यहां एक संवाददाता

अलगाववादियों को...- India TV Hindi अलगाववादियों को प्रोत्साहन दे रही है कांग्रेस: बादल

नई दिल्ली: पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आज कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह अलगाववादी ताकतों को बढ़ावा दे कर पंजाब में समस्या उत्पन्न कर रही है।

बादल ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि अमृतसर में हाल में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता चरमपंथी और अलगाववादी तत्वों के साथ थे जहां खालिस्तान की मांग बुलंद की गई।

सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल :बादल: के अध्यक्ष बादल ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात की और मांग की कि कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए और उसकी मान्यता खत्म की जानी चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाए कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी पंजाब में वैसा ही माहौल पैदा करना चाहती है जिससे आतंकवाद के दौर में भुगता है। बादल ने कहा कि उनकी सरकार ने गृहमंत्रालय को भी राज्य के घटनाक्रम के बारे में लिखा है।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की भूमिका का पर्दाफाश हो गया है क्योंकि उसके नेता 10 नवंबर को अमृतसर में एक जमावड़े में शामिल हुए थे जहां प्रमुख मांग एक अलग खालिस्तान थी।

Latest India News