A
Hindi News भारत राजनीति 'भारत-पाक रक्षा संबंधी मुद्दों को उठाकर सहानुभूति हासिल करना चाहते हैं पर्रिकर'

'भारत-पाक रक्षा संबंधी मुद्दों को उठाकर सहानुभूति हासिल करना चाहते हैं पर्रिकर'

पणजी: आम आदमी पार्टी की गोवा इकाई के नेता वाल्मीकि नायक ने आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा की रैलियों में भारत और

वाल्मीकि नायक- India TV Hindi वाल्मीकि नायक

पणजी: आम आदमी पार्टी की गोवा इकाई के नेता वाल्मीकि नायक ने आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा की रैलियों में भारत और पाकिस्तान के बीच के रक्षा संबंधी मुद्दों को उठाकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

नायक ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता पर्रिकर पार्टी की विजय संकल्प रैली में भारत और पाकिस्तान से संबंधित मुद्दों के बारे में बोल कर सहानुभूति हासिल करने की तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने दावा कि राज्य की भाजपा सरकार बुरी तरह से विफल रही है और अपने पांच साल के शासन काल में दिखाने के लिए इसकी कोई उपलब्धि नहीं है। सीमा पर तनाव को चुनावी मुद्दा बनाने का पर्रिकर पर आरोप लगाते हुए नायक ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी नीत सरकार का नोट बंदी का कदम बुरी तरह से विफल हुआ है। अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए, हमारे रक्षा मंत्री सीमा पर तनाव और पाकिस्तान पर अपनी तथाकथित कार्रवाई का इस्तेमाल सहानुभूति बनाने और देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति विकसित करने के लिए कर रहे हैं।

Latest India News