A
Hindi News भारत राजनीति दिग्विजय सिंह ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ, कहा-हमेशा रहेगा आशीर्वाद

दिग्विजय सिंह ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ, कहा-हमेशा रहेगा आशीर्वाद

राज्यसभा में उस समय ठहाके गूंज पड़े जब ज्योतिरादित्य सिंधियां के चेयरमैन ने दिग्विजय को बोलने के लिए नाम पुकारा, सदन का माहौल काफी लाइट मोड में था और चेयरमैन ने भी हंसते हुए कहा कि मैने कोई बदलाव नहीं किया बोलने वालों की लिस्ट में

<p>गुरुवार को राज्यसभा...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुरुवार को राज्यसभा में दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रशंसा की

नई दिल्ली। एक दूसरे के धुर विरोधी राजनीतिक दलों मे ंहोने के बावजूद की कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफों के पुल बांधे। गुरुवार को राज्यसभा में दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी का पक्ष रखने के लिए बधाई दी। दिग्विजय सिंह ने कहा,  "मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई देता हूं कि जिसने अच्छे ढंग से ये यूपीए सरकार का पक्ष रखते थे उतने ही अच्छें ढंग से इन्होने आज बीजेपी का पक्ष रखा। आपको बधाई। वाह जी महाराज वाह.. वाह जी महाराज।"

दिग्विजय सिंह से अपनी प्रशंसा सुनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी नम्र होते हुए उन्हें हाथ जोड़कर नमस्कार किया और कहा , "सब आपका आशीर्वाद है।" इसपर  दिग्विजय सिंह ने कहा, "हमेशा रहेगा, आप जिस पार्टी में है, आगे जो भी हो.. हमारा आशीर्वाद था, है और रहेगा।"

इससे पहले राज्यसभा में उस समय ठहाके गूंज पड़े जब ज्योतिरादित्य सिंधियां के चेयरमैन ने दिग्विजय को बोलने के लिए नाम पुकारा, सदन का माहौल काफी लाइट मोड में था और चेयरमैन ने भी हंसते हुए कहा कि मैने कोई बदलाव नहीं  किया बोलने वालों की लिस्ट में। 

किसान आंदोलन की वजह से संसद के बाहर और संसद में विपक्ष सरकार को घेरने का प्रयास कर रहा है लेकिन गुरुवार को जिस तरह से ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच वार्तालाप हुआ उससे सदन का मूड काफी हल्का लग रहा था। ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम पहले कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में आता था और उन्हें कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बहुत करीबी माना जाता था लेकिन पिछले साल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था और उनके भाजपा में आते ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई थी और वहां पर एक बार फिर से शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई थी। 

यह भी पढ़ें

कृषि कानूनों का अमेरिका ने किया समर्थन, कहा- दुनिया में भारतीय बाजारों की क्षमता बढ़ेगी

किसान आंदोलन के बीच दिल्ली सरकार ने पुलिस को दिया बड़ा झटका, वापस मांगी अपनी बसें

Tractor Rally violence: 50 से ज्यादा दंगाइयों की हुई पहचान, 10 हजार से ज्यादा CCTV फुटेज की जांच

Latest India News