A
Hindi News भारत राजनीति कोई सेना के नाम पर 'वोट' मांग रहा है तो कोई 'नोट': लालू यादव

कोई सेना के नाम पर 'वोट' मांग रहा है तो कोई 'नोट': लालू यादव

RJD मुखिया लालू प्रसाद यादव ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर MNS द्वारा बॉलीवुड के लिए रखी शर्तो पर निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और MNS पर सेना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

Lalu Yadav | AP File Photo- India TV Hindi Lalu Yadav | AP File Photo

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) द्वारा बॉलीवुड के लिए रखी शर्तो पर निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और MNS पर सेना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू ने रविवार को ट्वीट किया, ‘कोई सेना के नाम पर 'वोट' मांग रहा है तो कोई 'नोट'।’ उन्होंने इसी ट्वीट में आगे लिखा, ‘दक्षिणपंथियों, शर्म करो शर्म। गाय और राम से पेट नहीं भरा क्या? सेना को तो बख्श दो।’

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान के बीच जारी कड़वाहट के मद्देनजर MNS ने 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के रिलीज का विरोध किया था। इसके बाद शनिवार को फिल्म के निर्माता करण जौहर, मनसे प्रमुख राज ठाकरे और फिल्म ऐंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स 'गिल्ड ऑफ इंडिया' के अध्यक्ष मुकेश भट्ट तथा अन्य के बीच बैठक हुई। यह बैठक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने बुलाई थी।

बैठक में MNS ने करण की फिल्म रिलीज होने के लिए कुछ शर्तें रखी हैं। इसमें एक शर्त यह भी है कि अपनी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल करने वाले निर्माताओं को सिनेमाघरों पर जाकर फिल्म रिलीज करने से पहले भारतीय जवानों को श्रद्घांजलि देनी होगी और इसके साथ ही भारतीय सेना के कल्याण कोष में 5 करोड़ रुपये जमा करने होंगे।

Latest India News