A
Hindi News भारत राजनीति राज्यपाल से मिले पलानीस्वामी, सरकार बनाने का दावा पेश किया

राज्यपाल से मिले पलानीस्वामी, सरकार बनाने का दावा पेश किया

अन्नाद्रमुक (AIADMK) विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता इदापड्डी के पलानीस्वामी ने राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया।

Palaniswami- India TV Hindi Palaniswami

चेन्नई: अन्नाद्रमुक (AIADMK) विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता इदापड्डी के पलानीस्वामी ने राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

राज्यपाल से मुलाकात के दौरान पलानीस्वामी ने सरकार बनाने के अपने दावे को पुख्ता करने के लिए समर्थन दे रहे विधायकों के नामों की सूची भी पेश की। सूत्रों के मुताबिक पलानीस्वामी के साथ कुछ वरिष्ठ नेता और मंत्री भी थे। उन्होंने राज्यपाल को एक गुलदस्ता भी भेंट किया। सुप्रीम कोर्ट का फैसला पार्टी महासचिव वी के शशिकला के खिलाफ आने के कुछ ही देर बाद पलानीस्वामी को अन्नाद्रमुक (AIADMK) विधायक दल का नया नेता निर्वाचित किया गया था। 

पिछले सप्ताह राज्यपाल ने सरकार बनाने का दावा करने वाले पन्नीरसेल्वम और शशिकला से मुलाकात की थी। पन्नीरसेल्वम के इस्तीफा देने के बाद शशिकला राज्यपाल के आमंत्रण का इंतजार रह रही थीं। इसी बीच पननीरसेल्वम ने दबाव में इस्तीफा देने की बात कहकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी। आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने शशिकला के सीएम बनने की उम्मीदों को खत्म कर दिया।

Latest India News