A
Hindi News भारत राजनीति महाबैठक में भावुक हुए अखिलेश, इस्तीफे की पेशकश

महाबैठक में भावुक हुए अखिलेश, इस्तीफे की पेशकश

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के भीतर घमासान के बीच सोमवार को सपा दफ्तर में महाबैठक शुरू हो गई। मुलायम सिंह की मौजूदगी में बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश भावुक हो गए।

Akhilesh Yadav- India TV Hindi Akhilesh Yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के भीतर घमासान के बीच सोमवार को सपा दफ्तर में महाबैठक शुरू हो गई। मुलायम सिंह की मौजूदगी में बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि यदि नेताजी को लगता है कि मैं ठीक काम नहीं कर रहा हूं और मैं गलत हूं तो बेशक मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा।

अखिलेश ने कहा, "यदि नेताजी चाहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री न रहूं तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। लेकिन एक बात बता देना चाहता हूं कि आपके खिलाफ साजिश हो रही है और मैं उसे सफल नही होने दूंगा।"

अखिलेश ने खुले तौर पर अमर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि सारी फसाद की जड़ वही हैं। उन्होंने कहा,"जब मुझे प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया गया तो अमर सिंह आपके यहां तीन घंटें तक बैठे रहे। आप एक बार कहते तो मैं प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देता।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि नेताजी मेरे पिता ही नही गुरु भी हैं। उन्होंने मुझे राजनीति सिखाई है। हमारे खिलाफ लोग साजिश करने में जुटे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि महाबैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश का गला भर आया। इस बैठक में मुलायम के अलावा शिवपाल सिंह यादव सहित सभी विधायक, एमएलसी भी मौजूद हैं।

Latest India News