A
Hindi News भारत राजनीति फिटनेस चैलेंज पर चढ़ा सियासी पारा, सुरजेवाला ने कहा-मोदी तेल के दाम कम करने का चैलेंज स्वीकार करें

फिटनेस चैलेंज पर चढ़ा सियासी पारा, सुरजेवाला ने कहा-मोदी तेल के दाम कम करने का चैलेंज स्वीकार करें

इस पर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने चैलेंज के बहाने ही प्रधानमंत्री मोदी पर नौकरी, किसानों की स्थिति और दलित-अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर निशाना साधा है।

Fitness Challenge: Congress and Tejaswi Yadav challenge to PM Narendra Modi- India TV Hindi फिटनेस चैलेंज पर चढ़ा सियासी पारा, सुरजेवाला ने कहा-मोदी तेल के दाम कम करने का चैलेंज स्वीकार करें

नई दिल्ली: देश में फिटनेस को बढ़ावा देने की मुहिम शानदार तरीके से हिट साबित हो रही है लेकिन इस फिटनेस चैलेंज पर सियासी पारा चढ़ गया है। मंत्री से लेकर नेता और क्रिकेटर से लेकर फिल्म स्टार तक हर कोई अपनी फिटनेस का वीडियो अपलोड कर रहा है। वहीं कांग्रेस ने इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया है। कांग्रेस ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज कबूल करने को ढोंग करार दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि मोदी तेल के दाम कम करने का चैलेंज स्वीकार करें।

इस पर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने चैलेंज के बहाने ही प्रधानमंत्री मोदी पर नौकरी, किसानों की स्थिति और दलित-अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, मैं विराट कोहली से मिले फिटनेस चैलेंज को नरेंद्र मोदी द्वारा स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हूं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलितों-अल्पसंख्यों के खिलाफ अंहिसा का वादा करने की चुनौती स्वीकार करिए। क्या आप मेरी चुनौती स्वीकार करेंगे?

बता दें कि केंद्रीय मंत्री राजवर्धन राठौर की ये मुहिम एक दिन के अंदर काफी आगे बढ़ चुकी है। पीएम मोदी से प्रेरणा लेते हुए राठौर ने पुशअप का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। राठौर ने तीन लोगों को फिटनेस चैलेंज दिया था। इनमें कोहली ने चैलेंज मंजूर किया। साथ ही अपना फिटनेस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया है। अब सबको इंतजार है पीएम मोदी का कि वो अपना कैसे फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। फिलहाल मोदी के कई मंत्री भी इस मुहिम से जुड़ चुके हैं।

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी राठौर के चैलेंज को स्वीकार करते हुए ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया है। अपने फिटनेस वीडियो को शेयर करते हुए साइना ने लिखा, ”मुझे फिटनेस चैलेंज देने के लिए राठौर सर को शुक्रिया, आप भी अपनी फिटनेस की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करें और अपने दोस्तों को टैग करें। ये रही मेरी वीडियो और मैं राणा दागूबती, पीवी सिंधु और गौतम गंभीर को फिटनेस चैलेंज देती हूं।

कहां से शुरु हुआ यह चैंलेंज
भारत के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने तीन दिग्गजों को चैलेंज करते हुए सबको फिट रहने के लिए प्रोत्साहित किया। अब धीरे-धीरे उनकी ये मुहिम रफ्तार पकड़ रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। राठौड़ ने जिन तीन लोगों को चैलेंज दिया था, वो थे विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन। विराट ने भी बुधवार रात इस इंतजार को खत्म कर दिया।

Latest India News