A
Hindi News भारत राजनीति चारा घोटाल: लालू से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई पर जद (यू) ने कसा तंज

चारा घोटाल: लालू से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई पर जद (यू) ने कसा तंज

"हिस्ट्रीशीटर और राजद की कार्यकारिणी समिति में शामिल शहाबुद्दीन की तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई और माननीय लालू प्रसाद का रांची के बिरसा मुंडा (होटवार) जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई हुई है। आखिर यह संगति का ही असर है।"

Fodder-Scam-JDU-compares-Lalu-Prasad-Yadav-with-Shahabuddin- India TV Hindi चारा घोटाल: लालू से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई पर जद (यू) ने कसा तंज

पटना: चारा घोटाले के एक मामले में दोषी पाए जाने के बाद झारखंड की जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के सजा के मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई सुनवाई पर जनता दल (यूनाइटेड) ने तंज कसा है। जद (यू) ने लालू की तुलना राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से करते हुए कहा कि यह संगति का ही असर है। जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने यहां शनिवार को कहा, "हिस्ट्रीशीटर और राजद की कार्यकारिणी समिति में शामिल शहाबुद्दीन की तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई और माननीय लालू प्रसाद का रांची के बिरसा मुंडा (होटवार) जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई हुई है। आखिर यह संगति का ही असर है।"

उन्होंने कहा कि यह दोनों नेताओं में समानता को दर्शाता है। जद (यू) नेता ने राजद विधायक भोला यादव और विजय प्रकाश पर भी लालू की सुरक्षा को लेकर उठाए गए प्रश्नों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं ने लालू की सुनवाई के दौरान सुरक्षा मामले को लेकर सवाल उठाए थे। इसके बाद अदालत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई कर राजद की सुरक्षा संबंधी तनाव को दूर कर दिया।

राजद पर कटाक्ष करते हुए नीरज ने कहा, "ऐसे ही सवाल उठाते रहिए, नतीजा तो लालू जी को भोगना पड़ेगा। " उल्लेखनीय है कि लालू चारा घोटाले के देवघर ट्रेजरी से अवैध निकासी के मामले में दोषी पाए जाने के बाद रांची की जेल में बंद हैं। शुक्रवार को सजा के मामले में अदालत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंगके जरिए सुनवाई की थी।

Latest India News