A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा नौ अप्रैल को गोवा में करेगी अमित शाह का अभिनंदन

भाजपा नौ अप्रैल को गोवा में करेगी अमित शाह का अभिनंदन

पणजी: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से चार राज्यों में सरकार बनाने के बाद भाजपा अपने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का गोवा में अभिनंदन करने की तैयारी कर रही है। गोवा में अमित शाह

Amit Shah- India TV Hindi Amit Shah

पणजी: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से चार राज्यों में सरकार बनाने के बाद भाजपा अपने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का गोवा में अभिनंदन करने की तैयारी कर रही है। गोवा में अमित शाह का अभिनंदन नौ अप्रैल को होगा। गोवा इकाई अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने बताया, हाल में पांच विधानसभा चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करने और चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनवाने वाले अमित शाह का भाजपा गोवा इकाई नौ अप्रैल को अभिनंदन कर रही है।

ये भी पढ़ें

40 साल में सचिवालय का दौरा करने वाले पहले CM हैं योगी
'योगी जिंदाबाद' कहने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली

‘क्या राज्य में 68 फीसदी मुसलमानों को अल्पसंख्यक समझा जा सकता है?’
अखिलेश यादव ने फिर किया शिवपाल और आजम खान को दरकिनार
हिंदू राष्ट्र चाहिए तो RSS प्रमुख मोहन भागवत को बनाओ राष्ट्रपति: शिवसेना
इस साल सामान्य से कम बारिश का अनुमान, 'अल-नीनो' का बढ़ा खतरा

उन्होंने बताया कि राज्य की राजधानी के कंपल मैदान में सार्वजनिक सभा आयोजित की जाएगी। इस सभा में 30,000 लोग हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि सरकार बनाने में क्षेत्रीय दलों और निर्दलीय विधायकों के साथ गठजोड़ करने का रास्ता तैयार कराने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी यहां मौजूद होंगे।

शाह चार फरवरी को आयोजित हुए विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार गोवा के दौरे पर आएंगे। भाजपा गोवा चुनाव परिणाम में 13 सीट जीतने के साथ दूसरे स्थान पर रही थी लेकिन मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में क्षेत्रीय पाटिर्यों और निर्दलीय विधायकों के साथ गठजोड़ करके सरकार बनाने में कामयाब रही।

Latest India News