A
Hindi News भारत राजनीति गोवा के CM को देना चाहिए था इस्तीफा और तब लड़ना चाहिए था उपचुनाव: शिवसेना

गोवा के CM को देना चाहिए था इस्तीफा और तब लड़ना चाहिए था उपचुनाव: शिवसेना

शिवसेना ने आज कहा कि मनोहर पर्रिकर को 23 अगस्त को होने वाला पणजी उपचुनाव लड़ने से पहले गोवा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था जिससे कि अन्य उम्मीदवारों को भी प्रतिस्पर्द्धा का मौका मिलता।

manohar parrikar- India TV Hindi manohar parrikar

पणजी: शिवसेना ने आज कहा कि मनोहर पर्रिकर को 23 अगस्त को होने वाला पणजी उपचुनाव लड़ने से पहले गोवा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था जिससे कि अन्य उम्मीदवारों को भी प्रतिस्पर्द्धा का मौका मिलता।

उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार पर्रिकर के खिलाफ कांग्रेस के गिरीश चोडांकर और गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) के आनंद शिरोडकर मैदान में हैं। महाराष्ट्र और केंद्र में भाजपा नीत सत्तारूढ़ गठबंधन की घटक शिवसेना विधानसभा उपचुनाव में जीएसएम का समर्थन कर रही है।

इस साल मार्च में गोवा के मुख्यमंत्री बनने से पहले पर्रिकर विधायक नहीं थे। शिवसेना के संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा, जब कोई मुख्यमंत्री चुनाव लड़ता है तो पहले उसे पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जब आप मुख्यमंत्री के रूप में लड़ते हैं तो आप अन्य उम्मीदवारों को प्रतिस्पर्द्धा का बराबर मौका प्रदान नहीं करते।

उन्होंने कहा कि जब कोई मुख्यमंत्री चुनाव लड़ता है तो समूची राज्य मशीनरी उसकी सेवा में लग जाती है जिसका चुनाव प्रक्रिया के दौरान दुरुपयोग किया जा सकता है।

Latest India News