A
Hindi News भारत राजनीति राज्यसभा चुनाव: नीतीश से नाराज JDU विधायक ने अहमद पटेल को दिया वोट

राज्यसभा चुनाव: नीतीश से नाराज JDU विधायक ने अहमद पटेल को दिया वोट

गुजरात से जनता दल (युनाइटेड) के विधायक छोटूभाई वासवा ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल के पक्ष में मतदान किया है, क्योंकि वह अपनी पार्टी के अध्यक्ष नीतीश कुमार के बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन करने के खिलाफ

ahmed patel- India TV Hindi ahmed patel

गांधीनगर: गुजरात से जनता दल (युनाइटेड) के विधायक छोटूभाई वासवा ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल के पक्ष में मतदान किया है, क्योंकि वह अपनी पार्टी के अध्यक्ष नीतीश कुमार के बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन करने के खिलाफ हैं।

गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर राज्य को 20 साल से लूटने का आरोप लगाते हुए वासवा ने कहा, "मैंने अहमद पटेल के पक्ष में मतदान किया और एक सच्चे दोस्त का फर्ज निभाया।"

जब उनसे पूछा गया कि हाल ही में बिहार में भाजपा के साथ सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार के साथ क्या वह नहीं हैं? उन्होंने कहा कि वह भाजपा के साथ गठबंधन के खिलाफ हैं। वासवा ने कहा, "मैं भी पार्टी का एक सदस्य हूं, लेकिन फैसला लेने से पहले मुझसे संपर्क नहीं किया गया। नीतीश को पहले एक बैठक बुलानी चाहिए थी।"

जद (यू) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व अध्यक्ष शरद यादव भी बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने के नीतीश के फैसले के खिलाफ हैं।

Latest India News