A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात चुनाव: बनासकांठा में 'चाय पर चर्चा' के दौरान हंगामा, लगे मोदी-मोदी के नारे

गुजरात चुनाव: बनासकांठा में 'चाय पर चर्चा' के दौरान हंगामा, लगे मोदी-मोदी के नारे

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर इंडिया टीवी के चुनावी कार्यक्रम 'चाय पर चर्चा' के दौरान जमकर हंगामा हुआ। सवाल-जवाब के दौरान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और हंगामा करने लगे।

chai par charcha- India TV Hindi chai par charcha

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर इंडिया टीवी के चुनावी कार्यक्रम चाय पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा हुआ। सवाल-जवाब के दौरान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और हंगामा करने लगे। इतना ही नहीं वहां इंडिया टीवी के सेट को भी नुकसान पहुंचाया। इस चर्चा को इंडिया टीवी के संवाददाता अभिषेक उपाध्याय कंडक्ट कर रहे थे। चर्चा के दौरान भारी हंगामा हुआ। दोनों पक्षों के बीच जमकर नारेबाजी हुई। हंगामा के बीच रह-रहकर मोदी-मोदी के नारे भी लगे।

​आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को जबकि दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। जबकि वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी। 2012 में भाजपा को 48 फीसदी वोट मिले जबकि कांग्रेस को केवल 39 फीसदी वोट ही मिल सके। वहीं 2014 में भाजपा को 45 फीसदी वोट मिले जबकि कांग्रेस को केवल 35 फीसदी वोट मिले। 2002 के बाद ये पहला मौका होगा जब नरेन्द्र मोदी भाजपा की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार नहीं होंगे। मोदी के नेतृत्व में भाजपा लगातार तीन बार से चुनाव जीत रही थी। इस बार गेम कुछ बदल गया है।

​देखें वीडियो

Latest India News