A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी तारीफ पर मोरारी बापू से सवाल, INDIA TV पर सबसे सॉलिड कवरेज

पीएम मोदी तारीफ पर मोरारी बापू से सवाल, INDIA TV पर सबसे सॉलिड कवरेज

विख्यात रामकथा वाचक मोरारी बापू से इंडिया टीवी के कार्यक्रम फैसला गुजरात का में पीएम मोदी की प्रशंसा से जुड़े सवाल पूछे गए।

Morari Bapu- India TV Hindi Morari Bapu

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में प्रसिद्ध रामकथा वाचक मोरारी बापू ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'फैसला गुजरात का' में कहा कि साधु को खऱीदा नहीं जा सकता। साधु को दरवाजा हमेशा खुला रहता है और साधु को सत्ता का साधन मत बनाओ। मोरारी बापू ने पीएम मोदी की तारीफ में जारी वीडियो से जुड़े सवाल पर ये बातें कहीं। 

मोरारी बापू ने मोदी को लेकर कही अपनी बातों को सही ठहराया लेकिन उसका इस्तेमाल चुनाव में वोट बटोरने के लिए करने पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि साधु को सत्ता का साधन मत बनाओ। मोरारी बापू ने कहा कि सबके साथ मेरे संबंध रहे हैं सभी दल के लोग मुझसे मिलन आते है। उन्होंने कहा कि साधु का दरवाजा हमेशा खुला रहता है। वहीं पीएम मोदी की तरफ विशेष झुकाव के सवाल पर मोरारी बापू ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि मोरारी बापू का झुकाव किसी तरफ नहीं है।मोरारी बापू को कोई झुका नहीं सकता। पीएम मोदी की तारीफ से जुड़े वीडियो पर मोरारी बापू ने कहा कि बहुत पहले मैंने एक तटस्थ साधु के नाते.. एक व्यक्ति के नाते मैंने कहा कि इस व्यक्ति की राष्ट्रभक्ति पर कोई ऊंगली नहीं उठा सकता। लेकिन अब चुनाव में अगर उस वीडियो के जरिए कुछ कुचेष्टा होती है तो यह ठीक नहीं है। साधु को सत्ता का साधन मत बनाओ। 

मोरारी बापू ने कहा कि मेरा कोई अनुयायी नहीं है और न ही मैं कोई धर्मगुरु हूं। न तो मेरा कोई चेला है मैं तो अकेला हूं। मेरा गृहस्थ आश्रम है यहां हर कोई मुझसे मिलन आ सकता है। वहीं मोरारी बापू से जब यह पूछा गया कि अगर राहुल गांधी आपसे मिलकर वोट मांगने की बात करें तो आप मिलेंगे उनसे। मोरारी बापू ने कहा कि यहां कोई वोट की बात करने नहीं आता। सबलोग यह अच्छी तरह से जानते हैं। राहुल गांधी आएंगे तो उनका पूरा स्वागत है। सुंदर राष्ट्र और सुंदर विश्व के लिए जो भी काम करेगा उसे मेरी शुभकामना है। 

Latest India News