A
Hindi News भारत राजनीति इंदिरा गांधी और लाला करीम की मुलाकात पर संजय राउत का बयान ठीक: हाजी मस्तान का बेटा

इंदिरा गांधी और लाला करीम की मुलाकात पर संजय राउत का बयान ठीक: हाजी मस्तान का बेटा

शिवसेना नेता संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की मुलाकात को लेकर जो बयान दिया था उसे मुंबई के एक और डॉन हाजी मस्तान के गोदी पुत्र सुंदर शेखर ने सही बताया है

Haji Mastan Son says Sanjay Raut is right- India TV Hindi Image Source : ANI Haji Mastan Son says Sanjay Raut is right

नई दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की मुलाकात को लेकर जो बयान दिया था उसे मुंबई के एक और डॉन हाजी मस्तान के गोदी पुत्र सुंदर शेखर ने सही बताया है। सुंदर शेखर ने कहा है कि संजय राउत ने बिल्कुल सही कहा है कि इंदिरा गांधी करीम लाला के साथ मुलाकात करती थीं। सुंदर शेखर ने कहा कि इंदिरा गांधी के अलावा कई और नेता भी करीम लाला के साथ मुलाकात करते थे। हालांकि सुंदर शेखर ने अपने पिता हाजी मस्तान के बारे में कहा कि वे एक व्यवसायी थे और शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे के साथ भी उनके अच्छे संबंध थे।

हालांकि संजय राउत के जिस बयान की वजह से महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल बढ़ गई है उस बयान को उन्होंने वापस ले लिया है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने संजय राउत को भविष्य में इस तरह के बेतुके बयान देने की चेतावनी दी है और साथ में शिवसेना प्रमुख तथा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी शिकायत की है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को दावा किया था कि कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई के डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं। राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा कि दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आस-पास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे। राउत पहले एक पत्रकार थे। संजय राउत ने एक पुरस्कार समारोह के दौरान एक मीडिया समूह को दिए साक्षात्कार में कहा कि वे तय करते थे कि पुलिस आयुक्त कौन बनेगा, मंत्रालय (सचिवालय) में कौन बैठेगा। राउत ने दावा किया कि हाजी मस्तान के मंत्रालय में आने पर पूरा मंत्रालय उसे देखने के लिए नीचे आ जाता था। इंदिरा गांधी पाइधोनी (दक्षिण मुंबई में) में करीम लाला से मिलने आती थीं।

Latest India News