A
Hindi News भारत राजनीति 'एकता यात्रा' से पहले हार्दिक पटेल पुलिस हिरासत में

'एकता यात्रा' से पहले हार्दिक पटेल पुलिस हिरासत में

अहमदाबाद: गुजरात में पटेल आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को 'एकता यात्रा' से पहले पुलिस हिरासत में ले लिया गया। हार्दिक के साथ 78 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए

'एकता यात्रा' से...- India TV Hindi 'एकता यात्रा' से पहले हार्दिक पटेल पुलिस हिरासत में

अहमदाबाद: गुजरात में पटेल आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को 'एकता यात्रा' से पहले पुलिस हिरासत में ले लिया गया। हार्दिक के साथ 78 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए जाने के बाद हार्दिक ने कहा कि, गुजरात पुलिस सबको परेशान कर रही है। हार्दिक पटेल के आज 'एकता यात्रा' के लिए अनुमती नहीं दी गई थी। इस बार कोई अप्रिय घटना न हो इसके मद्देनज़र सूरत में सुरक्षा के भारी इंतज़ाम किए गए हैं।

दरअसल, एकता यात्रा के नाम से होने वाली उल्टी मार्च दांडी  से साबरमती तक आज निकाला जाना था। पहले ये लोग सुबह 6 बजकर 38 मिनट पर सूरत के कामरेज से यात्रा निकालने वाले थे, लेकिन तय समय पर पटेल लोग जुटे ही नहीं।

इससे पहले हार्दिक ने मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल से मुलाकात कर अपनी मांगे रखी थीं, जिनमें से एक ये भी थी कि एकता यात्रा को अनुमति दी जाए। अब इस अर्ज़ी के ख़ारिज होने से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार हार्दिक पटेल के सामने झुकने को तैयार नहीं है।

और पढ़ें: हार्दिक पटेल ने दी बिहार में बीजेपी का 'खेल बिगाड़ने' की धमकी

Latest India News