A
Hindi News भारत राजनीति BJP-PDP गठबंधन की आलोचना करने वाले भाजपा नेता हरिओम निष्कासित

BJP-PDP गठबंधन की आलोचना करने वाले भाजपा नेता हरिओम निष्कासित

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज वरिष्ठ नेता हरिओम को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया। हरिओम ने पीडीपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने सहित पार्टी के कदमों

BJP-PDP गठबंधन की आलोचना...- India TV Hindi BJP-PDP गठबंधन की आलोचना करने वाले भाजपा नेता हरिओम निष्कासित

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज वरिष्ठ नेता हरिओम को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया। हरिओम ने पीडीपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने सहित पार्टी के कदमों की आचोलना की थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद जुगल किशोर शर्मा ने 5 नवंबर को हरिओम को जारी कारण बताओ नोटिस पर उनका जवाब मिलने के बाद बड़ी अनुशासनहीनता, पार्टी विरोधी क्रियाकलापों और अपने कदाचार के लिए कोई पछतावा नहीं जताने पर उन्हें निष्कासित किया।

शर्मा ने हरिओम को लिखे पत्र में कहा, ‘पांच नवंबर 2015 को जारी और आपको उसी दिन प्राप्त बड़ी अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी क्रियाकलापों के आपके कदमों से जुड़े कारण बताओ नोटिस पर आपका जवाब मिला, आपके कदाचार के लिए आपका कोई पछतावा नहीं जताना कुल मिलाकर आपके जवाब में लिखा गया है।’

उन्होंने कहा कि आपका पार्टी विरोधी व्यवहार और पूरी तरह से असंतोषप्रद स्पष्टीकरण को देखते हुए आपको 6 वर्ष के लिए भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाता है।

Latest India News