A
Hindi News भारत राजनीति Hathras Case: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का मायावती पर बड़ा हमला

Hathras Case: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का मायावती पर बड़ा हमला

हाथरस में हुई घिनौनी घटना को इंसानियत पर धब्बा बताते हुए रामदास अठावले ने कहा चारों आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की।

Hathras Case Ramdas Athawale attacks Mayawati । Hathras Case: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का मायाव- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Hathras Case: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का मायावती पर बड़ा हमला

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर बड़ा हमला बोला है। रामदास अठावले ने शनिवार को कहा कि मायावती हाथरस मामले पर राजनीति कर रहीं है और उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा मांगने का कोई अधिकार नहीं है। आपको बता दें कि हाथरस मामले पर मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की है।

हाथरस में हुई घिनौनी घटना को इंसानियत पर धब्बा बताते हुए रामदास अठावले ने कहा चारों आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि हाथरस में हुई घटना इंसानियत पर एक धब्बा है। आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई जानी चाहिए ताकि पीड़ित परिवार को इंसाफ दिया जा सके।

रामदास अठावले ने मायावती के अलावा कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ यूपी पुलिस ने किसी भी तरह का कोई दुर्व्यवहार नहीं किया था। क्योंकि हाथरस में धारा 144 लागू है, इसलिए उन्हें वहां नहीं जाना चाहिए।

आपको बता दें कि हाथरस की 19 साल की एक युवती ने 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पीड़िता की मौत के बाद से ही इस मामले पर जमकर राजनीति भी की जा रही है।

Latest India News