A
Hindi News भारत राजनीति प्रणब दा के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया, बताया देश के सार्वजनिक जीवन को बड़ी क्षति

प्रणब दा के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया, बताया देश के सार्वजनिक जीवन को बड़ी क्षति

पूर्व राष्ट्रपति और देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत-रत्न से नवाजे गए प्रणब मुखर्जी का सोमवार को 84 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया।

Home minister Amit Shah mourns Pranab Mukherjee- India TV Hindi Image Source : PTI Home minister Amit Shah mourns Pranab Mukherjee

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति और देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत-रत्न से नवाजे गए प्रणब मुखर्जी का सोमवार को 84 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि भारत रत्न प्रणब मुखर्जी एक शानदार नेता थे, जिन्होंने देश की सेवा की। प्रणब जी का राजनीतिक करियर पूरे देश के लिए गर्व की बात है। अमित शाह ने लिखा कि प्रणब मुखर्जी ने अपने जीवन में देश की सेवा की, उनके निधन के बाद देश के सार्वजनिक जीवन को बड़ी क्षति हुई है।

बता दें कि प्रणब मुखर्जी दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती थे। इसी महीने उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी। कुछ दिन पहले उनके फेफड़े में इंफेक्शन बढ़ने से उनको वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। आज प्रणब दा ने हमेशा-हमेशा के लिए आंखे मूंद ली।

Latest India News