A
Hindi News भारत राजनीति केरल के लोगों का प्रहरी बना रहूंगा: अच्युतानंदन

केरल के लोगों का प्रहरी बना रहूंगा: अच्युतानंदन

तिरूवनंतपुरम: माकपा के वरिष्ठ नेता वी.एस. अच्युतानंदन ने आज कहा कि वह केरल के लोगों के लिए एक प्रहरी की भूमिका निभाते रहेंगे। अच्युतानंदन का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कल ही

vs achyutanandan- India TV Hindi vs achyutanandan

तिरूवनंतपुरम: माकपा के वरिष्ठ नेता वी.एस. अच्युतानंदन ने आज कहा कि वह केरल के लोगों के लिए एक प्रहरी की भूमिका निभाते रहेंगे। अच्युतानंदन का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कल ही पार्टी ने अच्युतानंदन की जगह पिनराई विजयन को सर्वसम्मति से केरल का मुख्यमंत्री नामित किया।

आज सुबह विपक्ष के नेता का पद छोड़ने की घोषणा करने के लिए एक संवाददाता सम्मेलन बुलाने वाले अच्युतानंदन ने पार्टी पोलितब्यूरो के सदस्य विजयन को एलडीएफ विधायक दल का नया नेता चुने जाने से जुड़े मामलों में कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

भ्रष्टाचार के खिलाफ बिना थके लड़ाई लड़ने वाले और पार्टी के भीतर सुधारों को गति देने वाले 92 वर्षीय नेता अच्युतानंदन ने कहा, मैं वामदल की भावना के साथ लोगों के मुद्दे उठाते हुए केरल के लोगों का प्रहरी बना रहूंगा। बीते विधानसभा चुनावों के दौरान एलडीएफ का मुख्य चेहरा रहे अच्युतानंदन ने पार्टी द्वारा खुद को दरकिनाए किए जाने संबंधी सवालों को टाल दिया।

उन्होंने कहा, यह इस तरह के सवालों का समय नहीं है। मैंने आपको इसलिए बुलाया है क्योंकि मैं औपचारिक तौर पर विपक्ष के नेता का पद छोड़ रहा हूं और आपने जो सहयोग दिया है, उसके लिए मैं आपको धन्यवाद  देता हूं।

Latest India News