A
Hindi News भारत राजनीति इंडिया टीवी-लोकमत के मंच पर देवेंद्र फड़णवीस ने कहा- '2019 में नरेंद्र मोदी फिर जीतनेवाले हैं'

इंडिया टीवी-लोकमत के मंच पर देवेंद्र फड़णवीस ने कहा- '2019 में नरेंद्र मोदी फिर जीतनेवाले हैं'

 राहुल को और 5-10 साल विपक्ष में रहना है तो जितना अच्छे से विपक्ष का नेतृत्व कर पाए उतना अच्छा है। फड़णवीस ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जीतकर आनेवाले हैं।

India TV- Lokmat Conclave- India TV Hindi Image Source : INDIA TV India TV- Lokmat Conclave

नई दिल्ली:  इंडिया टीवी और लोकमत के कॉन्क्लेव में दौरान इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बात की और उनसे पूछा कि जिस तरीके से तीन राज्यों में बीजेपी की हार हुई है, कांग्रेस की जीत हुई है, क्या इससे कांग्रेस को महागठबंधन बनाने में मदद मिलेगी। इस पर सीएम फडणवीस ने कहा कि देश में एक अच्छा विपक्ष होना बहुत जरूरी है। राहुल गांधी ये काम बहुत अच्छे से कर रहे हैं। उन्हें आगामी 5-10 साल अभी और विपक्ष में रहना है।

उन्होंने कहा, मैं कहता हूं कि देश में अच्छा विपक्ष होना भी आवश्यक है और मैं यह देखकर खुश हूं कि राहुल गांधी इसका नेतृत्व कर रहे है क्योंकि राहुल को और 5-10 साल विपक्ष में रहना है तो जितना अच्छे से विपक्ष का नेतृत्व कर पाए उतना अच्छा है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जीतकर आनेवाले हैं।

राम मंदिर के मुद्दे पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वो कानून बनाने को तैयार हैं, बस राहुल गांधी साथ दे दें। उन्होंने कहा, राम का नाम हमारे लिए कोई राजनीति का विषय नहीं है। राम मंदिर बनना चाहिए ये तमाम हिंदुओं को लगता है और इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है। इसका दूसरा विकल्प ये भी हो सकता है कि कोई कानून बन जाए लेकिन इसके लिए सहमति बनानी पड़ेगी। मुझे ऐसा लगता है कि आजकल राहुल जी मंदिरों में बहुत जा रहे हैं, अगर वह मान जाए तो कानून भी बन सकता है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में अगर राहुल गांधी मदद कर दें तो हम कानून बनाने को तैयार है।'

Latest India News