A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले जेपी नड्डा ने ट्वीट कर पूछे 10 सवाल

राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले जेपी नड्डा ने ट्वीट कर पूछे 10 सवाल

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उनसे10 सवाल पूछा है।

राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फेंस से पहले जेपी नड्डा ने ट्वीट कर पूछे 10 सवाल - India TV Hindi Image Source : INDIA TV राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फेंस से पहले जेपी नड्डा ने ट्वीट कर पूछे 10 सवाल 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उनसे10 सवाल पूछा है। नड्डा ने राहुल गांधी पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट के जरिए ये सवाल पूछा है। नड्डा ने ट्विटर पर पूछा है कि राहुल गांधी चीन पर झूठ बोलना कब बंद करेंगे? नेहरू ने चीन को जमीन दी क्या राहुल इनकार कर सकते हैं? क्या राहुल कांग्रेस और चाइना कम्यूनिस्ट पार्टी का MoU रद्द करेंगे?

जेपी नड्डा ने अपने सवाल में राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने सवाल किया कि किसानों को गुमराह करना कब बंद करेगी कांग्रेस? क्या कांग्रेस के मेनिफेस्टो में APMC एक्ट पर एक्शन का जिक्र नहीं था? कांग्रेस ने जल्लीकट्टू पर बैन क्यों लगाया था? इसके साथ ही नड्डा ने कहा कि उम्मीद है राहुल इन सवालों का जवाब अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में देंगे। 

 

Latest India News