A
Hindi News भारत राजनीति आंधी-तूफान में मरनेवालों को मुआवजे पर मचा घमासान, कमलनाथ का पीएम मोदी पर हमला

आंधी-तूफान में मरनेवालों को मुआवजे पर मचा घमासान, कमलनाथ का पीएम मोदी पर हमला

कुछ देर बाद पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में देश के विभिन्न हिस्सों में आंधी-तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये मुआवजे का ऐलान कर दिया।

आंधी-तूफान में मरनेवालों को मुआवजे पर मचा घमासान, कमलनाथ का पीएम मोदी पर हमला- India TV Hindi आंधी-तूफान में मरनेवालों को मुआवजे पर मचा घमासान, कमलनाथ का पीएम मोदी पर हमला

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आंधी-तूफान पर सियासत शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट का जिक्र करते हुए कमलनाथ ने आंधी और तूफान में मारे गए लोगों के साथ मुआवजे में भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी आप देश के पीएम हैं ना कि सिर्फ गुजरात के। कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि मोदी की संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, “मोदी जी, आप देश के पीएम हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश और तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ़ गुजरात तक सीमित क्यों? भले ही एमपी में आपकी पार्टी की सरकार नहीं है, लेकिन लोग यहां भी बसते हैं।“

वहीं, बीजेपी ने कमलनाथ के दावों को सिरे से खारिज कर दिया है। हालांकि, कुछ देर बाद पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में देश के विभिन्न हिस्सों में आंधी-तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये मुआवजे का ऐलान कर दिया।

गुजरात को मुआवजे के ऐलान के बाद करीब दो घंटे बाद पीएम मोदी ने दो ट्वीट कर मध्य प्रदेश, राजस्थान, मणिपुर और देश के अन्य हिस्सों में भारी आंधी-बारिश के कारण हुई मौतों पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि सरकार प्रभावित लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

Latest India News