A
Hindi News भारत राजनीति ‘जिस गुरु से सीखा उसी पर तीर चलाना पड़ रहा है’

‘जिस गुरु से सीखा उसी पर तीर चलाना पड़ रहा है’

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी से सस्पेंड किए जाने के बाद मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि उनके पास केजरीवाल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं।

Kapil Mishra- India TV Hindi Kapil Mishra

नई दिल्ली: कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी से सस्पेंड किए जाने के बाद मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि उनके पास केजरीवाल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। ये सभी सबूत मैं सीबीआई को दूंगा। उन्होंने बताया कि वे 11:30 बजे सीबीआई ऑफिस जाऊंगा। उन्होंने ये भी कहा कि जिस गुरु से सीखा उसी पर तीर चलाना पड़ रहा है। ('मेरे आंसुओं को कमज़ोरी ना समझना', MLA की फटकार के बाद लेडी IPS का जवाब)

बता दें कि मिश्रा ने रविवार को दावा किया था कि केजरीवाल ने मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए कैश लिए जिसे केजरीवाल के घर पर उन्होंने अपनी आंखों से देखा। दूसरा आरोप लगाया कि सीएम और उनके दो खास अफसरों ने शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ वाटर टैंकर घोटाले की रिपोर्ट दबाई। आप ने आरोपों को झूठा-बेबुनियाद करार दिया।

मिश्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन ने मुझे बताया था कि उन्होंने बंसल परिवार के लिए छतरपुर में सात एकड़ की जमीन का सौदा किया है। साथ ही केजरीवाल के रिश्तेदार को फायदा पहुंचाने के लिए 10 करोड़ तक के बिल से छेड़छाड़ भी की है।

भ्रष्टाचार के इन आरोपों की शिकायत के लिए कपिल मिश्रा पहले उप राज्यपाल अनिल बैजल से मिले थे और फिर सोमवार सुबह वह एंटी करप्शन ब्रांच पहुंचे थे। अब उनका कहना है कि वह मंगलवार सुबह 11:30 बजे सीबीआई के पास शिकायत दर्ज कराएंगे।

कपिल मिश्रा ने साफ किया कि मैं AAP कभी छोड़ूंगा नहीं। हिम्मत है तो पार्टी से निकालकर दिखाओ। साथ ही यह भी कहा कि मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा। आम आदमी पार्टी के नेता लगातार कह रहे हैं कि कपिल मिश्रा बीजेपी की साजिश का हिस्सा हैं। कपिल मिश्रा ने इस पर कहा कि साबित करके दिखाएं कि मैंने किसी बीजेपी नेता से बात भी की हो तो।

ये भी पढ़ें: यहां सभी भाई करते हैं एक ही लड़की से शादी, एक टोपी पर निर्भर करता है विवाहित जीवन
भारत का एक मात्र श्मशान जहां लाशों से भी वसूलते हैं पैसे......
ये इंटर पास शख्स है पेट्रोल पंप में चिप लगाकर तेल चोरी कराने वाला मास्टरमाइंड...

Latest India News