A
Hindi News भारत राजनीति कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री ने एक साल का वेतन कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए बनाए गए राहत कोष में देने का किया ऐलान

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री ने एक साल का वेतन कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए बनाए गए राहत कोष में देने का किया ऐलान

कर्नाटक में 100 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 8 लोगों को डिस्‍चार्ज किया जा चुका है।

Karnataka CM donates a year's salary to COVID-19 relief fund- India TV Hindi Karnataka CM donates a year's salary to COVID-19 relief fund

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा ने बुधवार को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए बनाए गए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक साल का अपना वेतन दान देने की घोषणा की है। उन्‍होंने कहा कि यह दान इसलिए दिया गया है ताकि कोरोना वायरस महामारी से निपटने में राज्य सरकार की मदद हो सके। उन्होंने मंत्रियों, विधायकों, संसद सदस्यों, अधिकारियों के साथ ही आम नागरिकों से इस कोष में अपनी क्षमता के अनुसार दान देने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश के साथ ट्वीट कर कहा है कि यह बेहद मुश्किल समय है। इसलिए यह जरूरी है कि हम मिलकर इस महामारी का मुकाबला करें। निजी रूप से, मैं एक साल का अपना वेतन सीएमआरएफ कोविड-19 में दान दे रहा हूं। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप इसमें योगदान दें चाहे छोटा योगदान ही सही। येदियुरप्पा ने 25 मार्च को लोगों से राज्य सरकार की मदद के लिए दान देने की अपील की थी। मुख्‍यमंत्री ने कन्‍नड़ और अंग्रेजी में ट्वीट किया है।

कर्नाटक में 100 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 8 लोगों को डिस्‍चार्ज किया जा चुका है।

Latest India News