A
Hindi News भारत राजनीति काटजू की पाक को पैकेज पेशकश, कश्मीर के साथ बिहार भी लो

काटजू की पाक को पैकेज पेशकश, कश्मीर के साथ बिहार भी लो

नयी दिल्ली: अपने बेबाक बयानों के लिए अक़्सर विवादों में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कण्डे काटजू ने एक बार फिर वावादित बयान दे डाला। उन्होंने कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान से कहा

Katju- India TV Hindi Katju

नयी दिल्ली: अपने बेबाक बयानों के लिए अक़्सर विवादों में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कण्डे काटजू ने एक बार फिर वावादित बयान दे डाला। उन्होंने कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान से कहा कि वह कश्मीर ले ले बशर्ते इसके साथ बिहार भी लेना पड़ेगा।

काटज़ू ने ये टिप्पणी अपने फ़ेसबुक पेज पर की है। उन्होंने लिखा है: पाकिस्तान, चलो हम अपना विवाद हमेशा के लिए ख़त्म कर दें। हम आपको कश्मीर की पेशकश करते हैं लेकिन एक शर्त पर कि इसके साथ बिहार भी लेना पड़ेगा। ये पैकेज डील है। आपको पूरा पैकेज लेना पड़ेगा या फिर कुछ भी नहीं मिलेगा। या तो कश्मीर और बिहार लो या फिर कुछ भी नही। हम सिर्फ कश्मीर नहीं देंगे।'

Katju's FB post

इस पोस्ट के बाद ज़ाहिर है हंगमा हुआ तो काटजू ने कहा कि वह तो बस मज़ाक कर रहे थे। लेकिन ये मज़ाक जेडीयू को रास नहीं आया और उसने राजद्रोह का मुक़दमा दर्ज करने की मांग की है।

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि ये राजद्रोह का मामला है और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि काटजू का बयान बिहार के लोगों का अपमान है। और उन्हें बेवजह इसमें घसीटा गया है।

Latest India News