A
Hindi News भारत राजनीति कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

आम आदमी पार्टी से निकाल गए गए कपिल मिश्रा रोजाना पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने पहली बार कपिल मिश्रा की ओर से लगाए गए आरोपो के खिलाफ चुप्पी तोड़ी है।

Kejriwal cracked down on allegations of Kapil Mishra- India TV Hindi Kejriwal cracked down on allegations of Kapil Mishra

आम आदमी पार्टी से निकाल गए गए कपिल मिश्रा  रोजाना पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने पहली बार कपिल मिश्रा की ओर से लगाए गए आरोपो के खिलाफ चुप्पी तोड़ी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, "अगर मुझपर लगाए जा रहे आरोपों में रत्ती भर भी सच होता तो आज मैं जेल में होता।" (कपिल मिश्रा ने मांगी भूषण और यादव से माफी)

दिल्ली प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि  "कहा जा रहा है कि मैं चुप क्यों हूं? बोल क्यों नहीं रहा? ऐसे बेकार आरोपों के ख़िलाफ़ क्या बोलूं, लोग विश्वास ही नहीं कर रहे, विरोधी ही विश्वास नहीं कर रहे।" उन्होंने कहा कि "अगर ऊपरवाले को कुछ करवाना है तो वो आगे रास्ता दिखायेगा। जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है।" दिल्ली संगठन को दोबारा खड़ा करने के लिए केजरीवाल ने यह बैठक बुलाई थी। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री और विधायक शामिल थे। पार्टी बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास नजर नहीं आए। अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दो घोषणा की।

उन्होंने कहा, "महीने के पहले रविवार को शाम 7 बजे हर विधानसभा में लोग घर से खाना लाकर साथ बैठेंगे, मैं गूगल हैंगआउट से 8 बजे बात करूंगा और आम आदमी पार्टी के विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री रोज़ सुबह 10 बजे जनता से बिना अप्‍वाइंटमेंट के ज़रूर मिलेंगे।"

 

Latest India News