A
Hindi News भारत राजनीति ‘CAA का समर्थन करने वाले हिंदुओं को पानी की सप्लाई रोकी गई’, BJP सांसद के इस ट्वीट पर केस दर्ज

‘CAA का समर्थन करने वाले हिंदुओं को पानी की सप्लाई रोकी गई’, BJP सांसद के इस ट्वीट पर केस दर्ज

सांसद शोभा कारनदलाजे ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बात कही थी और अब केरल सरकार ने उनके ट्वीट के लिए उनके ऊपर केस दर्ज कर दिया है।

<p>Kerala govt booked case against Shobha Karandlaje for...- India TV Hindi Image Source : SHOBHA KARANDLAJE TWITTER Kerala govt booked case against Shobha Karandlaje for her tweet saying Hindus of Kuttipuram in Malappuram denied water supply as they supported CAA

कोच्चि। भारतीय जनता पार्टी की सांसद शोभा कारनदलाजे ने दो दिन पहले आरोप लगाया था कि केरल के मल्लापुरम में कुट्टिपुरम ग्राम पंचायत के हिंदुओं को पानी की सप्लाई इसलिए रोकी गई है कि उन्होंने नागरिकता कानून (CAA) का समर्थन किया था। सांसद शोभा कारनदलाजे ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बात कही थी और अब केरल सरकार ने उनके ट्वीट के लिए उनके ऊपर केस दर्ज कर दिया है। सांसद शोभा कारनदलाजे ने कहा है कि केरल सरकार ने राष्ट्रविरोधी और समाज विरोधी गतिविधियां करने वालों लोगों को देखने के बजाय उनके ऊपर केस दर्ज किया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

22 जनवरी को शोभा कारनदलाजे ने अपने ट्वींट संदेश में लिखा था, ‘‘केरल एक और कश्मीर बनने के लिए छोटे-छोटे कदम उठा रहा है, मल्लापुरम की कुट्टिपुरम पंचायत के हिंदुओं के पानी की सप्लाई इसलिए रोकी गई है क्योंकि उन्होंने सीएए का समर्थन किया है, तब से सेवाभारती की तरफ से पानी की सप्लाई की जा रही है।

Latest India News