A
Hindi News भारत राजनीति किसानों को आजादी दिलाने का काम मोदी जी ने किया, विपक्ष का व्यवहार गैर-जिम्मेदाराना: नड्डा

किसानों को आजादी दिलाने का काम मोदी जी ने किया, विपक्ष का व्यवहार गैर-जिम्मेदाराना: नड्डा

राज्यसभा में किसानों से जुड़े बिल पास होने पर खुशी जताते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 70 साल से किसानों के साथ अन्याय हो रहा था उसको आजादी दिलाने का काम आज मोदी सरकार ने किया है। 

JP nadda, Rajya sabha, farm bill- India TV Hindi Image Source : PTI किसानों को आजादी दिलाने का काम मोदी जी ने किया, विपक्ष का व्यवहार गैर-जिम्मेदाराना: नड्डा

नई दिल्ली: राज्यसभा में किसानों से जुड़े बिल पास होने पर खुशी जताते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 70 साल से किसानों के साथ अन्याय हो रहा था उसको आजादी दिलाने का काम आज मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने विपक्षी दलों को किसान विरोधी बताया और राज्यसभा में विपक्ष के व्यवहार को गैर जिम्मेदाराना ठहराया है। उन्होंने कहा कि आज राज्यसभा में विपक्ष ने जिस तरह का व्यवहार किया है, वो गैरजिम्मेदारान है। विपक्षी पार्टियां किसान विरोधी हैं। 

नड्डा ने किसानों को बधाई दी और प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में जो हुआ उसकी निंदा करता हूं। आज इस घटना ने साबित किया कि जो सभ्य आचरण एक सांसद का होना चाहिए उसको तार-तार किया गया। ग़ैरज़िम्मेदार व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि विपक्षी सांसदों के इस व्यवहार पर कदम उठाने के लिए चेयरमैन सक्षम हैं।

Latest India News