A
Hindi News भारत राजनीति कैलेंडर पर महात्मा गांधी की जगह पीएम मोदी की तस्वीर देखकर भड़के लालू

कैलेंडर पर महात्मा गांधी की जगह पीएम मोदी की तस्वीर देखकर भड़के लालू

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के 2017 के कैलेंडर और डायरी में महात्मा गांधी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छापे जाने पर एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Lalu Modi- India TV Hindi Lalu Modi

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के 2017 के कैलेंडर और डायरी में महात्मा गांधी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छापे जाने पर एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

( देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें )

लालू ने खादी ग्रामोद्योग आयोग की डायरी और कैलेंडर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर को हटाकर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए शुक्रवार रात ट्वीट कर कहा, "हे राम! RSS गैंग ने पहले तो गांधी जी हत्या की और अब ये लोग पूरी तरह उनके विचारों की भी हत्या करने में जुट गए हैं।"

लालू प्रसाद ने एक अन्य ट्वीट में नरेंद्र मोदी का नाम तो नहीं लिया, मगर उनकी ओर इशारा करते हुए कहा, "जिसके शासन में हजारों लोग मारे गए, जिसकी विचारधारा सत्य और अहिंसा के पुजारी बापू से ठीक उलट है, आज वह आदमी, बापू का स्थान ले रहा है।"

उल्लेखनीय है कि केवीआईसी के कैलेंडर और डायरी में महात्मा गांधी की जगह प्रधानमंत्री की तस्वीर छापे जाने को लेकर देश की सियासत गर्म हो गई है।

Latest India News