A
Hindi News भारत राजनीति रामनाथ कोविंद की उम्मीदवारी पर राजनीतिक तरीके से लड़ाई लड़ी जायेगी: पिनारायी

रामनाथ कोविंद की उम्मीदवारी पर राजनीतिक तरीके से लड़ाई लड़ी जायेगी: पिनारायी

केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने आज कहा कि राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद भाजपा के एक राजनीतिक उम्मीदवार हैं और उनकी उम्मीदवारी पर राजनीतिक तरीके से लड़ाई लड़ी जायेगी।

pinarayi vijayan- India TV Hindi pinarayi vijayan

तिरूवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने आज कहा कि राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद भाजपा के एक राजनीतिक उम्मीदवार हैं और उनकी उम्मीदवारी पर राजनीतिक तरीके से लड़ाई लड़ी जायेगी।

विजयन ने कहा कि कोविंद के खिलाफ विपक्ष का संयुक्त उम्मीदवार खड़ा करना है या नहीं इस संबंध में राष्ट्रीय स्तर पर फैसला किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं को बताया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने में भाजपा की मुख्य मंशा इसलिए रही क्योंकि वह भाजपा के एक नेता थे।

उन्होंने कहा, वह एक राजनैतिक शख्सियत एवं भाजपा उम्मीदवार हैं और इसलिए उनकी उम्मीदवारी पर राजनीतिक तौर पर लड़ाई लड़ी जायेगी।

कोविंद को लेकर उनके निजी विचार पूछे जाने पर माकपा नेता ने कहा, हममें से कोई उन्हें नहीं जानता (निजी तौर पर)। राष्ट्रपति चुनावों पर अगले कदम को लेकर चर्चा के लिये माकपा एवं अन्य विपक्षी दल 22 जून को दिल्ली में बैठक करेंगे।

Latest India News