A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस के तीन बागी विधायकों से मिले कुमारस्वामी, मनाने की कोशिश की

कांग्रेस के तीन बागी विधायकों से मिले कुमारस्वामी, मनाने की कोशिश की

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने राज्य में गठबंधन सरकार के समक्ष किसी भी आसन्न खतरे को टालने के लिए बुधवार को कांग्रेस के तीन बागी विधायकों से मुलाकात की।

<p>H D Kumaraswamy</p>- India TV Hindi H D Kumaraswamy

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने राज्य में गठबंधन सरकार के समक्ष किसी भी आसन्न खतरे को टालने के लिए बुधवार को कांग्रेस के तीन बागी विधायकों से मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि रमेश जारकिहोली, नागेंद्र और महेश कुमाथल्ली को समझाने बुझाने के मकसद से हुई बैठक में कुमारस्वामी ने हड़बड़ी में उनसे कोई भी कदम नहीं उठाने का अनुरोध किया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनसे कांग्रेस से इस्तीफा नहीं देने को कहा और उनको आश्वस्त किया कि आगामी दिनों में कुछ सकारात्मक चीजें होंगी।

विधायकों के साथ कुमारस्वामी की बैठक ऐसे दिन हुई है, जब कांग्रेस के एक बागी विधायक उमेश जाधव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पहले कलबुर्गी में भाजपा में शामिल हो गए। सूत्रों के मुताबिक गठबंधन के नेता इसबात पर चिंतित हैं कि तीनों विधायक किसी भी समय पाला बदल सकते हैं।

संवाददाताओं से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि वह नाश्ते के लिए एक विधायक (जारकिहोली) के घर गए थे, जहां विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा, ‘‘वे सभी साथ हैं और मैं शुरू से यह कह रहा हूं। वे मेरे साथ संपर्क में हैं और कोई मुद्दा नहीं है।’’

Latest India News