A
Hindi News भारत राजनीति सजा के बाद आया लालू का ट्वीट, 'भाजपा की राह चलने के बजाए मौत पसंद'

सजा के बाद आया लालू का ट्वीट, 'भाजपा की राह चलने के बजाए मौत पसंद'

चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में रांची की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को शनिवार को साढ़े तीन साल कारावास की सजा सुनाई है।

Lalu prasad- India TV Hindi Image Source : PTI Lalu prasad

पटना: चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में रांची की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को शनिवार को साढ़े तीन साल कारावास की सजा सुनाई है। लालू ने अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राह में चलने के बजाए मरना पसंद करूंगा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, "भाजपा की राह में चलने के बजाए मैं सामाजिक न्याय, सद्भाव और समानता के लिए खुशी से मरना पसंद करूंगा।" 

उल्लेखनीय है कि लालू जेल जाने के बाद अपने समर्थकों को ट्विटर के जरिए संदेश देते रहे हैं। जेल जाने के बाद लालू ने ट्वीट किया था, "प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे। समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।" गौरतलब है कि 23 दिसंबर को जब अदालत ने लालू को दोषी करार दिया था, उस दिन भी लालू ने एक साथ कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा था।

Latest India News