A
Hindi News भारत राजनीति AIADMK के तीन धड़ों के नेता एक ही विमान में हुए सवार

AIADMK के तीन धड़ों के नेता एक ही विमान में हुए सवार

पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम और अन्नाद्रमुक के दो अन्य धड़ों के सदस्य आज तिरूचिरापल्ली जाते हुए यहां एक ही विमान में दिखे और साथ ही हवाई अड्डे पर आपस में बातचीत भी की जिससे पार्टी के विभिन्न धड़ों के एकीकरण की अटकलों का बाजार गरम हो गया लेकिन पनीर

aiadmk leaders- India TV Hindi aiadmk leaders

चेन्नई: पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम और अन्नाद्रमुक के दो अन्य धड़ों के सदस्य आज तिरूचिरापल्ली जाते हुए यहां एक ही विमान में दिखे और साथ ही हवाई अड्डे पर आपस में बातचीत भी की जिससे पार्टी के विभिन्न धड़ों के एकीकरण की अटकलों का बाजार गरम हो गया लेकिन पनीरसेल्वम ने इसे संयोग करार देते हुए इन अटकलों को खारिज कर दिया।

अन्नाद्रमुक पुरात्ची थेलावी अम्मा नेता पनीरसेल्वम, मुख्यमंत्री के. पलापनीस्वामी के नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक धड़े में शामिल राज्य स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर और एक किनारे किए जा चुके अन्नाद्रमुक उप महासचिव टीटीवी दिनकरन को रवानगी लाउंज में एक दूसरे से बातें करते देखा गया।

बाद में, इस मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर पनीरसेल्वम ने कहा, यह बस संयोग से हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री ने तिरूचिरापल्ली हवाई अड्डे पर पत्रकारों को बताया, हमने धड़ों के विलय पर कोई चर्चा नहीं की।

पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम खेमों ने विलय के लिए तौर-तरीकों और शर्तों पर चर्चा करने के लिए कदम उठाए थे, लेकिन इसके बनाई गई समिति यह कहते हुए खत्म कर दी कि उनकी मुख्य मांग पार्टी से शशिकला और दिनाकरन को निकालना था।

Latest India News