A
Hindi News भारत राजनीति बहुमत साबित कर देगी फडणवीस सरकार: अठावले

बहुमत साबित कर देगी फडणवीस सरकार: अठावले

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी वाद-विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार को विश्वास जताते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस सरकार को अनेक विधायकों का समर्थन मिलेगा।

BJP- India TV Hindi Image Source : PTI Chief Minister Devendra Fadanvis (R), Union Minister Piyush Goyal and others during BJP MLA meeting at Vasant Smruti, Mumbai, 

कानपुर। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी वाद-विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास आठावले ने रविवार को विश्वास जताते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस सरकार को अनेक विधायकों का समर्थन मिलेगा और वह बहुमत साबित कर लेगी। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हमें पूरा भरोसा है कि अनेक विधायक हमारे साथ आ जाएंगे।"

उन्होंने कहा कि किसी भी विधायक पर कोई दबाव नहीं है। वह अपनी मर्जी से हमारे साथ आ सकते हैं। उनका स्वागत किया जाएगा। अगली 30 नवंबर को फडणवीस सरकार अपना बहुमत साबित कर देगी। आठवले ने कहा कि शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस को सरकार गठन को लेकर जल्द फैसला लेना चाहिए था। महाराष्ट्र में किसान अपनी समस्याओं से परेशान है। वह एक ऐसी सरकार चाहते हैं जो उनकी समस्याओं को दूर करे और आम जनता का भला करे।

Latest India News