A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र: बीमार संजय राउत ने कहा, 'डाउन हूं, आउट नहीं'

महाराष्ट्र: बीमार संजय राउत ने कहा, 'डाउन हूं, आउट नहीं'

एंजियोप्लास्टी कराने के बाद अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे शिवसेना नेता संजय राउत महाराष्ट्र में सरकार गठन की लड़ाई में शामिल होने के लिए मंगलवार को तैयार मालूम पड़ रहे हैं...

<p>sanjay raut</p>- India TV Hindi sanjay raut

मुंबई: एंजियोप्लास्टी कराने के बाद अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे शिवसेना नेता संजय राउत महाराष्ट्र में सरकार गठन की लड़ाई में शामिल होने के लिए मंगलवार को तैयार मालूम पड़ रहे हैं। उनकी सोमवार को एंजियोप्लास्टी हुई थी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेताओं शरद पवार और सांसद सुप्रिया सुले व अन्य नेताओं के उनसे मिलने के लिए पहुंचने के बीच राउत ने विख्यात कवि सोहन लाल द्विवेदी की कविता की पंक्तियों को ट्वीट करने का समय निकाल लिया। उन्होंने ट्वीट किया, "लहरों से डर कर, नौका पार नहीं होती। कोशिश करने वालों की, हार नहीं होती। हम होंगे कामयाब, जरूर होंगे।"

महाराष्ट्र में चढ़े सियासी पारे के बीच राउत (57) एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। लेकिन उन्हें सोमवार शाम एंजियोग्राफी के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उनके भाई सुनील राउत ने मीडियाकर्मियों को बताया, "पहले संजय की एंजियोग्राफी की गई। एक धमनी में दो ब्लॉकेज होने का पता चला। बाद में एक एंजियोप्लास्टी की गई और अब वह ठीक हो रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है।"

इस प्रक्रिया को जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट अजीत मेनन ने अंजाम दिया था, जिन्होंने इससे पहले शिवसेना के दिवंगत संस्थापक बाल ठाकरे का इलाज किया था।

Latest India News