A
Hindi News भारत राजनीति लोकसभा चुनाव में झटके के बाद अभी से चुनावी मोड में ‘दीदी’, विधानसभा चुनाव के लिए बनाया ये प्लान

लोकसभा चुनाव में झटके के बाद अभी से चुनावी मोड में ‘दीदी’, विधानसभा चुनाव के लिए बनाया ये प्लान

पश्चिम बंगाल में अभी विधानसभा चुनाव होने में समय है, लेकिन लगता है लोकसभा चुनाव परिणाम से सबक लेते हुए सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभी से तैयारी करने का मन बना लिया है। 

mamata- India TV Hindi Image Source : PTI पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अभी विधानसभा चुनाव होने में समय है, लेकिन लगता है लोकसभा चुनाव परिणाम से सबक लेते हुए सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभी से तैयारी करने का मन बना लिया है। सोमवार को कोलकाता में ममता बनर्जी ने कहा कि  आने वाले सौ दिनों में 1000 से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जाएंगे और लोगों की परेशानियां जानेंगे। पार्टी ये तय करेंगी कि कौन कब और किस गांव में जाएगा।

इस दौरान ममता बनर्जी ने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, “सभी राजनीतिक दल भाजपा की तरह नहीं हैं, मेरी पार्टी काफी गरीब और इसीलिए मैं चुनावी सुधार के बारे में बात करती हूं”

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर यूपी की योगी सरकार पर भी सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा, “हर दिन वे बंगाल को बदनाम करते हैं लेकिन क्या सरकार को इस बारे में कोई जानकारी है कि यूपी में क्या हो रहा है? उन्नाव में क्या हुआ, पीड़ित के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई और वह गंभीर हालत में है। इस मामले की सख्त तरीके से जांच होनी चाहिए।”

Latest India News