A
Hindi News भारत राजनीति जीत के महानायक का महास्वागत, जीत का जिक्र कर भावुक हुए पीएम मोदी

जीत के महानायक का महास्वागत, जीत का जिक्र कर भावुक हुए पीएम मोदी

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह विपक्ष के द्वारा हमारी साख पर उठाये गए सवालों से अपने ध्यान को न भटकने दें। विपक्ष के निचले स्तर पर दिए कमेंट से वो निराश न हों। हालांकि कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज की

Modi-Emotional- India TV Hindi Image Source : PTI Modi-Emotional

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश में मिली जीत के बाद आज भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत हुआ। भाजपा सांसदों ने तालियां बजाकर पीएम मोदी का स्वागत किया। इसके बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया फिर लड्ड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर सांसदों को संबोधित करते समय जीत का जिक्र कर पीएम तीन बार भावुक हुए। उन्होंने सांसदों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आगे भी ऐसे ही काम करना है।

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह विपक्ष के द्वारा हमारी साख पर उठाये गए सवालों से अपने ध्यान को न भटकने दें। विपक्ष के निचले स्तर पर दिए कमेंट से वो निराश न हों। हालांकि कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज की मीटिंग के दौरान तबियत बिगड़ गई जिसकी वजह से उन्हें राममनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। आपको बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत के बाद जहां भाजपा में जश्न का माहौल है वहीं एक उलझन भी खड़ी हो गई है।

भाजपा के संसदीय दल की बैठक ऐसे समय में हुई है जब एक तरफ दो राज्यों में पार्टी को शानदार जीत मिली है तो वहीं, संसद के शीतकालीन सत्र में कांग्रेस उसे घेरने की कोशिश कर रही है। संसद में कांग्रेस के हमले से निपटने के लिए पीएम मोदी ने सांसदों को मंत्र दिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आरोप लगाने वाली भाजपा से माफी मंगवाने पर अड़ी है। बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, रविशंकर प्रसाद समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद थे। दिलचस्प यह है कि आज ही कांग्रेस पार्टी के सांसदों की भी बैठक होने वाली है।

Latest India News