A
Hindi News भारत राजनीति लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी: मुकुल संगमा

लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी: मुकुल संगमा

मेघालय विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकुल संगमा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जनविरोधी एजेंडा की वजह से 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी।

Modi government will be ousted from power in Lok Sabha elections 2019: Mukul Sangma- India TV Hindi Image Source : TWITTER Modi government will be ousted from power in Lok Sabha elections 2019: Mukul Sangma  

नई दिल्ली: मेघालय विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकुल संगमा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जनविरोधी एजेंडा की वजह से 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। कांग्रेस के सीनियर नेता ने मंगलवार को एक इंटरव्यू में कहा, 'जनता ने सोचा था कि बीजेपी एक विकल्प बनेगी लेकिन अब जो कुछ भी हो रहा है उससे साफ है कि 2019 में गैर-बीजेपी सरकार बनेगी।' उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का विकल्प कोई दल नहीं बन सकता। 

कांग्रेस घोषणापत्र समिति के सदस्य संगमा ने कहा कि अन्य राजनीतिक दल बीजेपी के खिलाफ लड़ाई को लेकर गंभीर नहीं हैं और वे केवल लोगों के बीच विभाजन में व्यस्त हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार उत्तर पूर्व के लोगों की जरूरतों के प्रति संवेदनशील नहीं हैं।

मुकुल संगमा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में जो एनडीए की सरकार चली थी उस दौरान राज्य सरकारों को ऐसी हालत का सामना नहीं करना पड़ा था जो इस सरकार के दौरान करना पड़ रहा है। 

Latest India News