A
Hindi News भारत राजनीति क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब राजनीति में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं।

हसीन जहां- India TV Hindi Image Source : ANI हसीन जहां

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब राजनीति में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। समाचार ऐजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने मुंबई कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। गौरतलब है कि हसीन जहां अपने पति मोहम्मद शमी पर आरोप लगाने के चलते काफी चर्चा में रही हैं। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच इसी साल के शुरुआत में तब विवाद की शुरुआत हुई थी जब हसीन जहां ने अचानक मीडिया के सामने कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए शमी को आड़े हाथों लिया था।

हसीन ने कहा था कि शमी के एक पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं, जो उन्हें पैसे देती है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच चल रही है। इसके अलावा उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे जिसमें शमी को बीसीसीआई ने क्लीन चिट दे दी थी। शमी इस समय भारतीय टीम का प्रमुख हिस्सा हैं। बेगुनाही साबित होने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम का नया कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया था। 

वहीं हसीन जहां की बात करें तो वे शमी से शादी से पहले एक प्रफेशनल मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की पूर्व चीयरलीडर रह चुकी हैं। हसीन ने शमी से 2014 में शादी की थी।

Latest India News