A
Hindi News भारत राजनीति नोटबंदी पर मुलायम सिंह की बहू ने कही ये बात, झूम उठे भाजपाई

नोटबंदी पर मुलायम सिंह की बहू ने कही ये बात, झूम उठे भाजपाई

नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर एक ओर समाजवादी पार्टी इसकी विरोध कर रही है, वहीं पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने हैशटैग डेमोविन्स के साथ ट्वीट कर कहा है कि...

aprna yadav- India TV Hindi aprna yadav

लखनऊ: नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर एक ओर समाजवादी पार्टी इसकी विरोध कर रही है, वहीं पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने हैशटैग डेमोविन्स के साथ ट्वीट कर कहा है कि अब इस कदम के लाभ हानि पर फैसला सुनाना जल्दीबाजी होगी।

समाजवादी पार्टी के टिकट पर वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ने वाली अपर्णा ने ट्वीट किया है, ‘‘हमें अभी भी इस कदम के सही परिणाम का पता लगाना है। यह सही है या गलत, यह पता लगाने के लिए यह वक्त बहुत कम है। #डेमोविन्स’’

समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया जानने के लिये जब सपा प्रवक्ता और विधानपरिषद सदस्य सुनील सिंह साजन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, ‘‘सपा का इससे कोई लेना-देना नहीं है कि किसने क्या ट्वीट किया है। पार्टी हमेशा नोटबंदी को केन्द्र की भाजपा सरकार का गलत फैसला मानती थी और आज भी मानती है।

पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्पष्ट मानना है कि नोटबंदी से आम आदमी, मजदूर, किसान, छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान पहुंचा है।’’  उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार का यह फैसला आम जनता के हितों के खिलाफ था।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दूसरे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी है। 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं।

Latest India News