A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस से भविष्य में गठबंधन की कोई संभावना नहीं, गंगा की सफाई पर 3400 करोड़ का ब्यौरा दे मोदी: संजय सिंह

कांग्रेस से भविष्य में गठबंधन की कोई संभावना नहीं, गंगा की सफाई पर 3400 करोड़ का ब्यौरा दे मोदी: संजय सिंह

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस से भविष्य में किसी तरह के तालमेल की संभावना से इनकार किया है......

<p><span style="background-color: white; color: black;...- India TV Hindi आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह (Photo,PTI)

बलिया (उत्तर प्रदेश): आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस से भविष्य में किसी तरह के तालमेल की संभावना से इनकार किया है।वाराणसी से बलिया की पदयात्रा पर निकले सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है। भविष्य में उससे किसी भी तरह के गठबंधन की कोई संभावना नहीं है। अपनी सरकार के कामकाज में ‘बेजा दखलंदाजी’ के खिलाफ अदालती लड़ाई जीतने में मदद करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से मिल कर धन्यवाद देने और इस मुलाकात के बाद आप के कांग्रेस के निकट आने संबंधी पूछे गए सवाल पर सिंह प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन नही देगी आप

​अगले लोकसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री के तौर पर राहुल गांधी को समर्थन देने संबंधी पूछे गए सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि यह कांग्रेस का मामला है कि वह राहुल को प्रधानमंत्री बनाने का दावा करती है या राष्ट्रपति बनाने का। इस सवाल से आप का कोई लेना-देना नहीं है। इस मसले से पार्टी का कोई सरोकार नहीं है।

संजय सिंह ने गंगा की सफाई पर 3,400 करोड़ के खर्च का प्रधानमंत्री से ब्यौरा मांगा 

सिंह ने अपनी पदयात्रा को सफल करार दिया और कहा कि उन्हें इस दौरान भारी जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार गंगा नदी की सफाई पर 34 सौ करोड़ रुपए खर्च होने की बात कह रही है। इसके बाद भी गंगा नदी की स्थिति में कोई बदलाव क्यों नहीं आया। वह जानना चाहते हैं कि यह राशि कहां खर्च हुई।

Latest India News