A
Hindi News भारत राजनीति No-confidence Motion: राजनाथ बोले, 'सबसे बड़ी मॉब लिंचिंग 1984 में हुई थी'

No-confidence Motion: राजनाथ बोले, 'सबसे बड़ी मॉब लिंचिंग 1984 में हुई थी'

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में सबसे बड़ी मॉब लिंचिंग 1984 में हुई थी।

Rajnath Singh- India TV Hindi Rajnath Singh

नई दिल्ली: लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में सबसे बड़ी मॉब लिंचिंग 1984 में हुई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या इमरजेंसी के दौरान हुई थी। गृहमंत्री ने राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से गले मिलने की घटना का जिक्र किया और कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे सदन में चिपको आंदोलन शुरू हो गया है। 

गृह मंत्री ने अपने भाषण में देश की अर्थव्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि भारत दुनिया में सबसे तेज बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था वाला देश है। भारत जल्द ही दुनिया की टॉप 3 इकोनॉमी में शामिल होगा। गृह मंत्री ने कहा कि आर्थिक अपराध के भगोड़ों के खिलाफ हमारी सरकार बिल लेकर आई। उन्होंने कहा कि पूरा देश बीजेपी के साथ खड़ा है, विपक्ष जनता के विश्वास को पढ़ नहीं पा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का उल्लेख करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि उनकी नीयत पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है। नरेंद्र मोदी ने सवा चार साल में सवा चार मिनट भी छुट्टी नहीं ली और वे हमारे देश के किसानों की चिंता करते हैं।

Latest India News