A
Hindi News भारत राजनीति गैस सब्सिडी छोड़ने वाले लोग अब सब्सिडी वापस मांग रहे हैं: अखिलेश प्रताप सिंह

गैस सब्सिडी छोड़ने वाले लोग अब सब्सिडी वापस मांग रहे हैं: अखिलेश प्रताप सिंह

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'संवाद' में कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Akhilesh Pratap Singh- India TV Hindi Akhilesh Pratap Singh

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'संवाद' में कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस कार्यक्रम में बीजेपी से मुख्तार अब्बास नकवी, समाजवादी पार्टी से नरेश अग्रवाल, बहुजन समाज पार्टी से सुधींद्र भदौरिया और कांग्रेस से अखिलेश प्रताप सिंह भाग ले रहे थे।

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा, ‘आत्मप्रशंसा और परनिंदा करने में जो महारत बीजेपी के नेताओं को हासिल है वह किसी में नहीं है।’ अखिलेश ने कहा कि आज बीजेपी उसी काम को आगे बढ़ा रही है जिसका उसने कभी विरोध किया था। उन्होंने कहा, ‘GST, मनरेगा और आधार का बीजेपी ने विरोध किया था, लेकिन सरकार के आने के बाद वह विरोध गायब हो गया।’ अखिलेश ने कहा कि यह सरकार नए रोजगार पैदा करने में भी नाकाम रही है।

बीजेपी पर जनता के भरोसे को तोड़ने का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि जनता ने बीजेपी पर भरोसा किया लेकिन इसने वह भरोसा तोड़ दिया है। उन्होंने सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा, ‘पहले काह कि किसान को लागत मूल्य और 50 पर्सेंट जोड़कर देंगे। क्या आज सरकार किसानों से किए वादे पूरे कर रही है? गैस सब्सिडी छोड़ने वाले लोगों के आंकड़े पर PM मोदी ने झूठ बोला। गैस सब्सिडी छोड़ने वाले लोग अब सब्सिडी वापस मांग रहे हैं।’ अखिलेश ने सवाल किया कि 3 साल में मोदी सरकार लोकपाल क्यों नहीं ला पाई? 

पाकिस्तान पर सरकार की नीतियों पर बात करते हुए अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा, ‘UN में विदेश मंत्री जब बोलती हैं तो पाकिस्तान का नाम नहीं लेती हैं। जी-20 में भी पीएम मोदी ने पड़ोसी राष्ट्र कहा, लेकिन पाकिस्तान का नाम नहीं लिया। जो विरोध करता है उसे जरूर कहते हैं कि इसे पाकिस्तान भेज दो।’

Latest India News

Related Video