A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जयवीर शेरगिल ने किया समर्थन

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जयवीर शेरगिल ने किया समर्थन

पीएल पुनिया ने कहा कि पीएम और सरकार संविधान पर हमला कर रहे हैं। यह स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा तैयार किया गया था।

PL Punia- India TV Hindi Image Source : ANI PL Punia

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने गुरुवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, "पीएम मोदी जब 2019 में आए थे तो उन्होंने संविधान के ऊपर मत्था टेका था, 2014 में जब संसद में पहली बार ईए थे तो उसकी सीढ़ी के ऊपर मत्था टेका था। नाथूराम गोडसे ने भी पहले गांधी जी के पैर छुए थे और उसके बाद गोली मारी थी।"

उनसे पीएम मोदी को लेकर इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैंने भाजपा-आरएसएस की विचारधारा के बारे में बताया। पीएम और सरकार संविधान पर हमला कर रहे हैं। यह स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा तैयार किया गया था। लेकिन ये वे लोग हैं जिन्होंने संविधान की प्रतियां जला दी थीं, आज ये सिर झुका रहे हैं। गोडसे ने सबसे पहले गांधी जी के पैर छुए और फिर उन्हें गोली मार दी। सभी इस नाटक के बारे में जानते हैं।"

पीएल पुनिया के बयान को लेकर जब कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल से सवाल किया गया तो उन्होंने पीएल पुनिया के बयान को सही ठहराते हुए कहा कि मैंने इसी मंच से कहा है कि भाजपा को अपना नाम बदलकर नाथूराम गोडसे रख देना चाहिए। उन्हें चुनाव आयोग  में अर्जी दे देनी चाहिए कि उनकी पार्टी का नाम बदल दिया जाए। 1948 में नाथू राम गोडसे ने गोली चलाई थी, साल 2020 में इनके सांसद 'गोली मारो....' की बात कर रहे हैं।

Latest India News