A
Hindi News भारत राजनीति जेटली और शाह के साथ PM मोदी ने की हाई लेवल मीटिंग, अर्थव्यवस्था के हालात पर लिया जा सकता है फैसला

जेटली और शाह के साथ PM मोदी ने की हाई लेवल मीटिंग, अर्थव्यवस्था के हालात पर लिया जा सकता है फैसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 7 लोक कल्याण मार्ग पर हाईलेवल मीटिंग की थी जिसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद थे

modi jaitley and amit shah meeting- India TV Hindi modi and jaitley

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 7 लोक कल्याण मार्ग पर हाईलेवल मीटिंग की थी जिसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक जीएसटी और गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर यह बैठक हुई है। माना जा रहा है कि इस मीटिंग के बाद अर्थव्यवस्था के हालात पर कोई फैसला लिया जा सकता है।

बता दें कि ये मुलाकात पहले से तय नहीं थी। बीजेपी प्रेसीडेंट अमित शाह भी केरल दौरे के बीच में दिल्ली आए हैं।

इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी ने अपने सियासी विरोधियों जो सरकार की आर्थिक नीतियों पर हमला कर रहे थे पर जबरदस्त पलटवार किया था। जो लोग नोटबंदी और जीएसटी जैसे ऐतिहासिक फैसले को गलत बता रहे थे पीएम मोदी ने उन्हें करारा जवाब दिया।

पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था उतनी खराब नहीं जितनी बताई जा रही है। उन्होंने कहा कुछ लोगों को सरकार के अच्छे काम पसंद नहीं आ रहे हैं इसीलिए नेगेटिव माहौल बनाने की कोशिश हो रही है लेकिन ये बात नई नहीं हैं।

Latest India News