A
Hindi News भारत राजनीति अक्टूबर में एमजीआर की जन्मशती समारोह में शामिल होंगे PM मोदी

अक्टूबर में एमजीआर की जन्मशती समारोह में शामिल होंगे PM मोदी

अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम जी रामचंद्रन की जन्मशती के मौके पर पार्टी के दोनों धड़ों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने गुट के कार्यक्रम में बुलाने के लिये रस्साकशी चल रही है। ओ पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले गुट ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद

pm modi- India TV Hindi pm modi

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम जी रामचंद्रन की जन्मशती के मौके पर पार्टी के दोनों धड़ों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने गुट के कार्यक्रम में बुलाने के लिये रस्साकशी चल रही है। ओ पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले गुट ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अक्टूबर में उनके आयोजन में शामिल होने का आश्वासन दिया है।

यह घोषणा ऐसे समय में हुई है जब विरोधी धड़े के नेता और मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने अपनी सरकार द्वारा अन्नाद्रमुक के कद्दावर नेता के शताब्दी समारोह के समापन के मौके पर दिसंबर में प्रधानमंत्री मोदी को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया। पन्नीरसेल्वम ने अपने धड़े में शामिल होने वाले अन्नाद्रमुक सांसदों और विधायकों के अलावा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं को आज आयोजित एक बैठक में यह संदेश दिया।

निर्वाचित प्रतिनिधियों और अन्य नेताओं को बैठक में बताया गया कि पन्नीरसेल्वम ने 19 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिल्ली में हुई बैठक में उन्हें एमजीआर की जन्मशती पर भव्य आयोजनों की योजना से अवगत कराया गया और फिर उनसे इस मौके की शोभा बढ़ाने का अनुरोध किया गया।

विरोधी गुट द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया, पदाधिकारियों को सूचित किया गया कि प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है कि वह आयोजन में शामिल होंगे और कहा कि उन्हें तारीख (अक्टूबर में) के बारे में सूचित कर दिया जाये।

इससे पहले पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि एमजीआर की जन्मशती समारोह के बारे में बैठक में चर्चा हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात करने वाले पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एमजीआर के जन्म शताब्दी समारोहों के दिसंबर में हो रहे समापन में बतौर मुख्यमंत्री आने का न्योता दिया।

Latest India News