A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार, कहा पीएम चाहते हैं स्वच्छ भारत, हम चाहते हैं सच भारत

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार, कहा पीएम चाहते हैं स्वच्छ भारत, हम चाहते हैं सच भारत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वादे पूरे नहीं करने के लिए मोदी सरकार पर बरसते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत बनाना चाहते हैं, जबकि लोग सच भारत बनाना चाहते हैं।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Rahul Gandhi

नयी दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वादे पूरे नहीं करने के लिए मोदी सरकार पर बरसते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत बनाना चाहते हैं, जबकि लोग सच भारत बनाना चाहते हैं। 

जदयू के असंतुष्ट नेता शरद यादव द्वारा बुलायी गयी विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक में भाग लेते हुए राहुल ने भाजपा पर 2014 के आम चुनावों में लोगों से किये गये वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया जिसमें विदेशों में रखे काले धन को वापस लाने और युवाओं के लिए रोजगार सृजित करने के वादे शामिल हैं। 

उन्होंने सरकार के प्रमुख कार्यक्रम मेक इन इंडिया को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में उपलब्ध अधिकतर उत्पाद मेड इन चाइना हैं। साझी विरासत बचाओ बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कई अन्य कांग्रेस नेताओं तथा माकपा महासचिव सीताराम येचुरी एवं भाकपा सचिव डी राजा सहित विभिन्न वाम नेताओं ने भाग लिया। 

इस मौक़े पर राहुल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि वह स्वच्छ भारत बनाना चाहते हैं किन्तु हम सच भारत चाहते हैं। वह जहां भी जाते हैं झूठ बोलते हैं। इस बारे में कांग्रेस नेता ने अधिक नहीं बोला। कांग्रेस नेताओं ने आरएसएस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह देश के संविधान को बदल देने पर तुली हुई है। 

Latest India News